क्या है जैकलीन फर्नांडिस का बहरीन कनेक्शन?

नई दिल्ली (15 फरवरी) :  बॉलिवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस आबू धाबी में फिल्म 'ढिशूम' की शूटिंग छोड़ कर बीच में कहां रवाना हो गईं? ये सवाल बड़ी मिस्ट्री बना हुआ है। बता दें कि आबू धाबी में जैकलीन के साथ जॉन अब्राहम और वरुण धवन भी शूटिंग कर रहे थे। जॉन अब्राहम और वरुण धवन पिछले हफ्ते शूटिंग से वापस आ गए थे।

बताया गया है कि जैकलीन आबू धाबी में शूटिंग से लॉस एंजिलिस के लिए रवाना हो गईं। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि वे एक नई फिल्म की कास्टिंग के लिए वहां पहुंची हैं। एक सूत्र के मुताबिक वे एक निर्माता-निर्देशक जोड़ी के साथ उनकी आने वाली एक बड़ी फिल्म के सिलसिले में मिल रही हैं। जैकलीन के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि भी की है।

 मुंबई मिरर की रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि जैकलीन बहरीन में अपने माता-पिता के साथ कुछ वक्त बिताने गई हैं। लेकिन यहां कहानी में एक और पेंच भी है। दरअसल जैकलीन के एक्स बॉय फ्रेंड शेख़ हसन बिन राशिद अल खलीफा और कोई नहीं बहरीन के प्रिंस हैं। पिछले एक दशक से जैकलीन और प्रिंस के रिश्ते खट्टे-मीठे रहे हैं।

ऐसा भी सुना गया है कि जैकलीन बहरीन में होती हैं तो उन्हें रॉयल ट्रीटमेंट मिलता है। जैकलीन के प्रिंस के महल में रहने के साथ उनकी दो रोल्स रॉयस गाडियों और बीमर्स का फ्लीट भी उनकी सेवा में मौजूद रहता है।  

कुछ समय पहले एक वेबसाइट ने एक जोड़े के लिपलॉक की फोटो छापकर दावा किया ता कि वो और कोई नहीं जैकलीन और बहरीन के प्रिंस हैं।