प्रियंका की फिल्म 'बेवॉच' की इस बात से टेंशन में डिस्ट्रिब्यूटर्स!

नई दिल्ली ( 30 मई): प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' विदेशों में रिलजी के बाद जल्द भारत में रिलीज होने वाली है, जिसमें वह बेहद हॉट और सेक्सी अवतार में नजर आने वाली हैं। भारत में यह फिल्म इस शुक्रवार को अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होने जा रही है। खुद प्रियंका भी अपनी इस पहली हॉलीवुड फिल्म की भारत में रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

इसी फिल्म के लिए प्रियंका ने लंबे समय से बॉलिवुड से किनारा किया हुआ था। अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में अपने किरदार से पहले ही हॉलीवुड में धूम मचा चुकीं प्रियंका ने अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने में भी अपनी तरफ से कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। ऐसे में प्रियंका और उनके फैन्स के लिए यकीनन यह खबर अच्छी नहीं है कि भारत से पहले अमेरिका और यूरोप के कई देशों में रिलीज हो चुकी 'बेवॉच' को विदेशी फिल्म समीक्षकों ने बरी तरह धोकर रख दिया है।

इस फिल्म को विदेशी बॉक्स ऑफिस पर रिस्पॉन्स भी कुछ खास नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं, ज्यादातर फिल्म समीक्षकों को लगता है कि नामी स्टार्स को लेकर बनी 'बेवॉच' टाइम और पैसे की बर्बादी के अलावा और कुछ भी नहीं है। फिल्म समीक्षक ने 'बेवॉच' के रिव्यू में लिखा है कि 'करीब पच्चीस साल पुराने एक हिट टीवी शो को इस फिल्म के मेकर्स ने इतने घटिया ढंग से पेश किया है, जिसे देखकर यही लगता है कि स्क्रीन पर फिल्म का हर कलाकार दर्शकों का मजाक उड़ा रहा है।'

अब जब 'बेवॉच' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी दस्तक देने के लिए तैयार है, तो ऐसे में विदेशी मीडिया ने जिस तरह से प्रियंका की इस फिल्म की धज्जियां उड़ाई है, उससे अब भारत में इस फिल्म को रिलीज करने वाली कंपनी के अधिकारियों को भी यह डर सता रहा है कि इंटरनेशनल लेवल पर खराब रिव्यू मिलने की वजह से इंडिया में भी मेजर सेंटरों और सिनेमा हॉल में इस फिल्म का बिज़नस यकीनन प्रभावित हो सकता है। वैसे भी सेंसर बोर्ड ने प्रियंका की इस फिल्म को भारत में रिलीज करने के लिए 'ए' सर्टिफिकेट दिया है।