इस देश के पास है ट्रंप का सेक्स वीडियो! अमेरिकी खुफिया एजेंसियों में मची खलबली

नई दिल्ली ( 11 जनवरी ): डोनाल्ड ट्रंप हमेशा अपने भाषण को लेकर विवादों में रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी किसी और वजह से मुश्किल बढ़ गई है। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रूस के पास डॉनल्ड ट्रंप का सेक्स वीडियो है। शुक्रवार को अमेरिकी खुफिया एजेंसियों ने ट्रंप को भी इस बारे में जानकारी दी है। हालांकि ट्रंप ने इन खबरों को फर्जी बताया है।

'बज़फीड' की रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर ब्रिटिश इंटेलिजंस एजेंट द्वारा तैयार किए गए डॉसीअर के हवाले से पुष्ट होती है। इन डॉक्यूमेंट्स में दावा किया गया है, 'ब्रिटिश एजेंट को रूसी सूत्रों ने बताया है कि उनके पास अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से जुड़े चौंकाने वाली जानकारी है। इसमें ट्रंप की एक सीक्रिट फिल्म भी है। जिसके सहारे ट्रंप को ब्लैकमेल किया जाता है।'

यह फिल्म मॉस्को के उस होटेल के कमरे की है जहां मौजूदा राष्ट्रपति बराक ओबामा भी अपनी पत्नी मिशेल के साथ रुके थे। इस फिल्म में देखा जा सकता है कि डॉनल्ड ट्रंप वैश्याओं को उसी बिस्तर पर सेक्स ऐक्ट करते देख रहे हैं, जिसपर बराक ओबामा सोए थे।

अमेरिका के खुफिया प्रमुख ने ट्रंप को यह भी जानकारी दे दी है कि अब यह खबर देश की इंटेलिजंस, सांसदों और अन्य प्रमुख लोगों के बीच तेजी से फैल रही है। डॉक्यूमेंट्स में यह भी आरोप लगाए गए हैं कि ट्रंप के प्रतिनिधियों ने रूसी सरकार के प्रतिनिधियों से सूचनाओं का आदान-प्रदान किया है।'बजफीड' ने मंगलवार को इस डॉसिएर की कॉपी भी पब्लिशस की। हालांकि उसने इन्हें प्रमाणिक नहीं बताया, लेकिन डॉसिएर के मुताबिक बीते पांच साल से रूस डॉनल्ड ट्रंप को समर्थन दे रहा है। साइट के मुताबिक यह डॉक्यूमेंट्स पूर्व ब्रिटिश इंटेलिजंस एजेंट ने ट्रंप के राजनीतिक विरोधियों के लिए तैयार किया था। रिपोर्ट के मुताबिक रूसी अधिकारियों ने ट्रंप की इन जानकारियों के बदले उनसे कई समझौते किए।

'न्यू यॉर्क टाइम्स' के मुताबिक अमेरिकी इंटेलिजंस ऑफिशल्स को यह जानकारियां बेहद खतरनाक लग रही थीं, इसलिए उन्होंने इस बारे में ट्रंप, बराक ओबामा और कांग्रेस के सीनियर लीडर्स को बताने का फैसला किया।