इनके साथ मीडिया की एक हस्ती करने जा रहे है चौथी शादी

नई दिल्ली (12 जनवरी):  मीडिया जगत की जानीमानी हस्ती रुपर्ट मर्डोक अपने से 30 साल कम उम्र की मॉडल से सगाई करने जा रहे हैं। यह उनकी चौथी शादी होगी। 

वैसे, रुपर्ट मर्डोक 84 साल के हैं, लेकिन जेरी 59 साल की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मर्डोक और जेरी हॉल के संबंध गर्मियों में शुरू हुए। दोनों अपने भविष्य को लेकर काफी उत्साहित हैं। मर्डोक अपनी तीसरी पत्नी वेंडी डेंग से 2013 में ही अलग हो गए थे। 

 न्यूज कॉरपोरेशन के चेयरमेन मर्डोक ने जेरी हॉल से अपनी सगाई की घोषणा अपने अखबार 'द टाइम्स' के 'बर्थ्स, मैरिजेस एण्ड डैथ्स' पेज पर की है। मर्डोक और जेरी हॉल के रोमांस की खबरें पिछले चार महीनों से चर्चा में थीं।

जेरी से मर्डोक की मुलाकात, मर्डोक की बहन और भतीजी ने ऑस्ट्रलिया में करवायी थी। जेरी और मर्डोक पहली बार अक्टूबर में रग्बी वर्ल्ड कप के दौरान साथ-साथ दिखे थे। रूपर्ट मर्डोक की यह चौथी शादी है। जबकि जेरी की दूसरी। जेरी ने पहली शादी इंडोनेशिया में माइक जैगर से हिंदु रीति-रिवाज से की थी।  दोनोंं के चार बच्चे भी हैं। यह रिश्ता 9 साल रहने के बाद 1999 में खत्म हो गया था। हालांकि कोर्ट ने जेरी और जैगर की शादी को विधिक मान्यता नहीं दी थी।