रुबीना और अभिनव की 24 जून को शादी, यहां चल रही है तैयारी !

मुंबई (24 मार्च): टीवी की मशहूर एक्ट्रेल रूबीना दिलेक शादी करने जा रही है। शक्ति एक अहसास और छोटी बहू सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई रिबीना अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी रचा रही है। बता दें कि दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वे 'छोटी बहू' में साथ काम किया करते थे। दोनों जल्द ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। रूबीना और अभिनव दोनों आने वाली 24 जून को शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं। जिसके लिए इनके परिवारवाले अभिनव के घर लुधियाना जायेंगे। करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार इन दोनों ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला लिया है और दोनों 24 जून को शादी रचाने जा रहे हैं। बता दें कि अभिनव के पहले रुबीना टीवी एक्टर अविनाश सचदेव को डेट कर रही थीं। दोनों की मुलाकात 'छोटी बहू' के सेट पर ही हुई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए।

 अविनाश के बाद रूबीना की जिंदगी में अभिनव आए । करीब चार साल तक डेटिंग करने के बाद, रूबीना अभिनव के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। अभिनव और रूबीना इस साल जून के दूसरे सप्ताह में शादी करेंगे। दोनों के परिवार वाले आपस में मिल चुके हैं।  इनकी शादी की बात पक्की हो गई है। रूबीना ने एक इंटरव्यू में कहा है कि "हां, हम अपने संबंध को और अागे ले जा रहे हैं। जहां हम एक दूसरे की एक साथ आगे की जिंदगी जीएंगे और जीवन भर के लिए तमाम यादें पैदा करेंगे।"

अभिनव ने भी इस बारे में कहा है कि , "हां, हम जून में शादी कर रहे हैं।  दोनों ओर से कोई दबाव नहीं था। मैं बहुत स्पष्ट था कि मैं तब तक शादी नहीं करूँगा जब तक मैं उस लड़की को नहीं मिल पाता जिसका मैं खुद के साथ रह सकता हूं और वो रूबीना ही है जिसके साथ मैं पूरी जिंदगी बिता सकता हूं। साथ ही, हमारे मन को बनाने के लिए हमें किसी भी तरह की समझने की ज़रूरत नहीं थी हमने फैसला किया है कि लंबे समय से डेटिंग के बाद हमें अगले स्तर तक अपने रिश्ते को लेने की जरूरत है। "

अभिनय शादी के लिए तो तैयार है लेकिन  एक परंपरा है जो अभिनव निश्चित रूप से अपने शादी के दिन पालन नहीं करेंगे और वो अपने बारात में घोड़ी पर नहीं चढेंगे।  अभिनव का कहना है कि , "मैं  शादी में घोड़ी पर चढ़ने के खिलाफ हूं। मैं एक जानवर को परेशान नहीं करना चाहता, मैं नहीं चाहता कि मेरी शादी को यादगार बनाने के लिए मैं एक जानवर को दर्द हूं या फिर उसे थकाऊं । " शादी के बारे में बात करते हुए, अभिनव और रूबीना ने बताया की उनकी शादी हिमाचली और पंजाबी रीति रिवाजों से होगी। रूबीना हिमाचल है और अभिनव एक पंजाबी है।