Blog single photo

आरएसएस मनाएगा अंतरराष्ट्रीय ईद मिलन समारोह,

आरएसएस का आनुषांगिक संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच कल बुधवार को अंतरराष्ट्रीय ईद मिलन समारोह मनाने वाला है। संसद के एनेक्सी हॉल में होने वाले इस कार्यक्रम में मुस्लिम देश के राजदूतों के अलावा देश के प्रमुख राजनीतिक दलों और अनेक धर्मों के शीर्ष प्रतिनिधियों के भाग लेने की संभावना है।

mohan bhagvat

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 जून): आरएसएस का आनुषांगिक संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच कल बुधवार को अंतरराष्ट्रीय ईद मिलन समारोह मनाने वाला है। संसद के एनेक्सी हॉल में होने वाले इस कार्यक्रम में मुस्लिम देश के राजदूतों के अलावा देश के प्रमुख राजनीतिक दलों और अनेक धर्मों के शीर्ष प्रतिनिधियों के भाग लेने की संभावना है। 

कार्यक्रम में भाजपा के शीर्ष नेताओं के अलावा आरएसएस के प्रमुख नेता भी शामिल हो सकते हैं। इस कार्यक्रम के जरिए संगठन इस्लाम के भाईचारे और इंसानों के बीच बंधुत्व की भावना को उजागर करना चाहता है। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संरक्षक इंद्रेश कुमार ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस्लाम पूरी दुनिया में शांति की बात करता है।

 इस कार्यक्रम के जरिए उनका उद्देश्य इस्लाम के मूल उद्देश्यों को लोगों के सामने लाना होता है। इंद्रेश कुमार के मुताबिक मुस्लिम राष्ट्रीय मंच यह कार्यक्रम कई वर्षों से करता आ रहा है।

Tags :

NEXT STORY
Top