RSS नेता इंद्रेश कुमार ने अखलाक के परिवार के खिलाफ FIR का किया स्वागत

नई दिल्ली (17 जुलाई): RSS नेता इंद्रेश कुमार ने दादरी कांड में अखलाक के परिवार के खिलाफ केस दर्ज करने का स्वागत किया है। दादरी मामले में इंद्रेश कुमार ने कहा कि अखिलेश सरकार ने अपराधियों को छुपाकर राज्य को अपराधी प्रदेश बनाने का जो धंधा किया है। उसके लिए यूपी सरकार को माफ़ी मांगनी चाहिए। इंद्रेश कुमार ने ये भी भी दावा किया कि इस्लाम के अनुसार गौ की हत्या करना और गौ मांस खाना ये नाजायज है।

उन्होंने कश्मीर मामले पर कहा कि केन्द्र सरकार कश्मीर से आतंकवाद को खत्म करके उसे दोबारा स्वर्ग बनाएगी। देश का मुस्लमान पाकिस्तान के इरादों को समझ चुका है। देश के किसी भी हिस्से से भय के कारण लोगों का पलायन करना प्रशासन और शासन की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े करता है।

इन्द्रेश कुमार शुक्रवार को बड़ौत में जैन स्थानक मंडी में एक पुस्तक का विमोचन करने आए थे। उन्होंने बताया कि देश का अधिकांश मुस्लमान जाकिर नाइक का विरोध कर रहा है। मुस्लिम समाज के लोगों ने उनके पुतले जलाए।सरकार को जाकिर के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। जाकिर नाईक के भाषणों से हिंसा हो रही है। सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहा है।