मोहन भागवत की रैली को कोलकाता हाईकोर्ट की मंजूरी

नई दिल्ली ( 13 जनवरी ): राष्ट्रीय स्वयं सेवक प्रमुख मोहन भागवत शुक्रवार को कोलकाता में रैली को संबोधित करेंगे। आरएसएस के दक्षिण बंगाल यूनिट के विद्युत मुखर्जी ने इस बात की जानकारी दी। यह रैली कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित की जाएगी।

विद्युत मुखर्जी के मुताबिक आरएसएस प्रमुख 14 जनवरी को ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली को संबोधित करने के लिए कोलकाता पहुंचेंगे। आरएसएस के प्रवक्ता जिश्नु बसु ने भी आरएसएस रैली की जानकारी दी है। इसके अलावा भागवत कोलकाता में कई बैठकों में भी मौजूद होंगे। इस बीच कोलकाता हाई कोर्ट ने बुधवार को कोलकाता पुलिस को आदेश देते हुए कहा कि मोहन भागवत की रैली को मंज़ूरी दी जाए।

ध्यान देने वाली बात यह है कि इससे पहले कोलकाता पुलिस ने आरएसएस को कोलकाता में आयोजित होने वाली 14 जनवरी की रैली को इजाज़त नहीं दी थी, जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया है। इसके खिलाफ आरएसएस ने कोलकाता हाईकोर्ट में गुहार लगाई थी।

भागवत मकर संक्रांति के मौके पर कोलकाता में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में संघ के कार्यकर्ता भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा संघ प्रमुख मोहन भागवत का 15 जनवरी को संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलने का भी कार्यक्रम है।