यहां से खरीदें 1500 रुपये का सामान, 200 रुपये मिलेंगे वापस

नई दिल्ली (23 अगस्त): अगर आप घर का सामान खरीदने जा रहे हैं तो उससे पहले यह खबर जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है। क्योंकि अब 1500 रुपये का सामान खरीदने पर आपको 200 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

ICICI बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक किराना सामान बेचने वाली ई-कॉमर्स कंपनी बिग बास्केट (Big Basket) से 26 सितंबर 2017 तक अगर आप हर मंगलवार को कम से कम 1500 रुपए का सामान खरीदेंगें को तो आपको 200 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। हालांकि इस ऑफर का इस्तेमाल आप महीने में सिर्फ एक बार ही कर सकते हैं। बैंक के नेट बैंकिंग ग्राहक इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते हैं।

Big Basket ने कुछ चुनिंदा किराना सामान को भी इस ऑफर के बाहर रखा है। खाने का तेल, घी, बेबी फूड, फीडिंग बॉटल, पिल्सबरी आटा, आशीर्वाद आटा, पतंजली आटा, अमूल और बाघ बकरी चाय पर ये ऑफर उपलब्ध नहीं है। बिग बास्केट के रिटेल स्टोर्स पर भी ऑफर नहीं है, साथ में सूरत शहर में ऑफर का लाभ नहीं उठाया जा सकता।

ये है कैशबैक लेने का तरीका ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको Big Basket की वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंद का सामान चुनना है, सामान की बुकिंग के बाद पेमेंट करते समय BBICICIGT कोड भरना होगा। पेमेंट ICICI बैंक के डेबिट, क्रेडिट या पॉकेट प्रीपेड कार्ड से करना जरूरी है। कैशबैक ट्रांजेक्शन के 90 दिन के अंदर आपके खाते में वापस आ जाएगा।