WATCH: आरपी सिंह ने शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

नई दिल्ली (15 जनवरी): टीम इंडिया की तरफ से 14 टेस्ट के साथ 58 वनडे खेलने वाले तेज गेंदबाज आरपी सिंह कभी धोनी के सबसे करीबी खिलाड़ियों में से एक थे। आरपी सिंह ने रणजी के फाइनल में गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अपनी हरकतों से हर किसी के निशाने पर आ गए हैं। मुंबई और गुजरात के बीच हुए रणजी मैच के दौरान पूर्व टेस्ट प्लेयर आरपी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वे गैलरी के एक दर्शक का मोबाइल लेकर मैदान पर फेंकते नजर आ रहे हैं।

आरपी सिंह आमतौर पर मैदान के भीतर और बाहर काफी शांत रहते हैं, लेकिन होलकर स्टेडियम में आरपी सिंह का रोद्र रुप दिखाई दिया। एक तरफ तो आरपी ने गुजरात के लिए शानदार गेंदबाजी की, लेकिन दूसरी तरफ अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आ गए। पहली पारी में आरपी ने जहां हूटिंग कर रहे दर्शकों को मीडिल फिगर दिखाया, वही दूसरी पारी में फील्डिंग के दौरान उनका एक अलग ही रूप नजर आया।

दूसरी पारी में मुंबई की बल्लेबाजी के दौरान वे बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। तब गैलरी के कुछ दर्शक उनसे आटोग्राफ मांगने लगे। प्रशंसकों की मांग पर आरपी सिंह ने कुछ लोगों को आटोग्राफ भी दिए। इसी बीच गैलरी के कुछ दर्शक उन पर कमेंट्स करने लगे। उनके कमेंट्स सुन सिंह गैलरी के पास पहुंचे और कमेंट कर रहे लोगों में से एक का मोबाइल ले लिया। उस समय भी उनके चेहरे पर एकदम शांत भाव थे। दर्शक को लगा कि उन्होंने सेल्फी के लिए कैमरा लिया है, लेकिन मोबाइल लेकर उन्होंने उसे हलके हाथ से मैदान में फेंक दिया।

हालांकि आरपी सिंह ने मोबाइल को इस तरह फेंका जिससे कोई नुकसान ना हो। आरपी को ऐसा करते देख दर्शक समझ गए कि उन्हें गुस्सा आ गया है। वैसे आरपी सिंह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को टीम इंडिया के इन दिग्गजों से सीखने की जरुरत है। दूसरे प्रैक्टिस मैच के दौरान आजिंक्य रहाणे और सुरेश रैना जैसे स्टार खिलाड़ी फैन्स से मोबाइल मांग कर सेल्फी दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आरपी ने दर्शक से मोबाइल लेकर मैदान पर फेंक दिया।