रणबीर की फिल्म शमशेरा से जुड़ा ये बड़ा एक्टर

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 दिसंबर): रणबीर कपूर यशराज बैनर की फिल्म शमशेरा की शूटिंग में व्यस्त हो गए। य़शराज बैनर इस फिल्म को बहुत बड़े पैमाने पर बना रहा है और अब इस फिल्म से रोनित रॉय भी जुड़ गए हैं। रोनित रॉय, संजय दत्त और रणबीर फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं। शमशेरा में रोनित रॉय भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से जुड़ने की खुशी रोनित रॉय ने सोशल मीडिया पर जाहिर की है। 

  शमशेरा के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कहा जा रहा है संजय का रोल फिल्म में कांचा चीना की तरह खतरनाक होगा। 

फिल्म  की शूटिंग आजकल मुंबई के गोरेगांव में चल रही है।  फिल्म के सीन रियल लगे, इसके लिए भव्य सेट बनवाया गया है। मुंबई के गोरेगांव  फिल्म सिटी में शमशेरा की शूटिंग के लिए एक बड़ा किला बनाया गया है। किले को बनाने में करीब 2 महीने का समय लगा और तकरीबन 200 से 300 लोगों के जरिए किले का सेट तैयार किया गया है। बता दें कि इस साल मई में फिल्म का टीजर जारी किया गया था। फिल्म के टीजर में रणबीर बोलते नजर आ रहे हैं  कर्म से डकैत और धर्म से आजाद। फिल्म की रिलीज डेट 31 जुलाई 2020 बताई जा रही है। 

रणबीर के साथ फिल्म शमशेरा में  संजय दत्त भी काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये रणबीर की अब तक  सबसे बड़ी और सबसे डिफ्रेंट फिल्म होगी।  आपको बता दें फिल्म शमशेरा सन 1800  की कहानी है। फिल्म शमशेरा एक ट्राईब की कहानी है जो कि अपनी आज़ादी के लिए लड़ते हैं। इस फिल्म में संजय दत्त विलेन का रोल करेंगे। बताया जा रहा है फिल्म में संजय दत्त का कैरेक्टर बेहद खुंखार होगा। रणबीर कपूर की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर होंगी। 

 इस फिल्म में रणबीर जमकर एक्शन करेंगे। शमशेरा एक देसी और मसालेदार फिल्म होगी। फिल्म के टीजर में रणबीर एक डॉयलॉग बोल रहे हैं, कर्म से डकैत, धर्म आजाद। रणबीर का लुक बहुत खौफनाक नजर आ रहा है। रणबीर इस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद खुश हैं। ऐसा  रोल हमेशा से  रणबीर के लिए ड्रीम रोल था।  

रणबीर कपूर का करियर फिर से पटरी पर लौट आया है। बीते दिनों ही फिल्म संजू में काम करने के बाद रणबीर सबके फेवरेट बन गए हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्मों में लगे हुए हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म शमशेरा की शुटिंग भी 30 नवम्बर से हो गई है शुरु। फिल्म का फर्स्ट शेड्य़ुल मुम्बई में ही शूट किया जा रहा है।