रोहतक गैंगरेप मामले में 6 लोगों से पूछताछ, 2 आरोपी गिरफ्तार



नई दिल्ली(14 मई): रोहतक गैंगरेप मामले में 6 लोगों से पूछताछ जारी है। पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार रेड कर रही है। शनिवार को दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।


क्या है पूरा मामला ...


हरियाणा के सोनीपत जिले से 4 दिन पहले जिस लड़की का अपहरण हुआ था। उसकी हत्या कर दी गई। हत्या से पहले लड़की के साथ गैंगरेप हुआ और गैंगरेप के बाद हैवानियत की हदे पार कर दी।पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर्स के मुताबिक लड़की के प्राइवेट पार्ट्स पर भी नुकीली चीज से कई वार किए गए और इसके बाद लड़की पहचान छिपाने के लिए लड़की के सिर को किसी भारी चीज से कुचल दिया गया।


ये दरिंदगी सोनीपत की एक लड़की के साथ हुई। जिसे करीब 4 दिन पहले उसके ऑफिस के सामने से अगुवा किया गया था और गैंगरेप और हत्या के बाद उसके शव को रोहतक फेंक दिया गया। लड़की के परिवार की मांग है कि आरोपियों को सिर्फ फांसी होनी चाहिए।


लड़की के परिवार के मुताबिक सोनीपत के रहने वाले दो लड़कों ने लड़की के साथ ये दरिंदगी की। पुलिस ने मामले के दो आरोपी सुमित और विकास को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सुमित ने कैमरे पर अपना गुनाह कबूल किया। सुमित के मुताबिक वो लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन लड़की ने मना कर दिया।

लड़की को इतनी बर्बरता से सिर्फ इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने शादी से इनकार कर दिया था। पुलिस ने फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है लेकिन इस घटना को दो से ज्यादा लोगों ने अंजाम दिया है।  बताया जा रहा है लड़की के साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में छापे मार रही है।