हरियाणा: सरकारी स्कूल में फायरिंग, एक अध्यापक की मौत

नई दिल्ली(1 सितंबर): रोहतक के महम तहसील के भैराण गांव में सरकारी स्कूल में हुए फायरिंग में एक अध्यापक की मौत हो गई है, जबकि एक अध्यापिका घायल है। घायल को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

- वहीं सूचना मिलने के बाद महम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। घटनाके पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।   - गौरतलब है कि आज दोपहर करीब तीन बजे महम के सीनियर सैकेंडरी स्कूल में जब अध्यापक हाजरी लगा रहे थे। तभी वहां  पर दो से तीन की संख्या में हमलावर आए और आते उन्होंने वहां पर खड़े  अध्यापक धमेंद्र पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी है।

- फायरिंग में धमेंद्र और महिला अध्यापिका नीरज गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो को तुरंत रोहतक के पीजीआई लेकर में लाया गया, लेकिन धमेंद्र ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं नीरज अध्यापिका को इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।   -  सूचना मिलने पर महम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने घटना को अंजामदिया है। आरोपी अभी फरार चल रहे है। वहीं पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।