हॉट एयर बैलून से होगा रोबोट-2 का प्रमोशन

मुंबई (28 जून): रजनीकांत की ‘रोबोट 2’ के लिए अब मेकर्स ने प्रमोशन के लिए एक नायब तरीका निकाला है। फिल्म का प्रमोशन पूरी दुनियाभर में हॉट एयर बैलून से होने जा रहा है। फिल्म का बजट जितना बढ़ा हैं। उससे कई ज्यादा बड़ा इसका प्रमोशन होने वाला है। फिल्म के प्रचार के लिए रजनीकांत और अक्षय कुमार की काफी विशाल तस्वीरों को हॉट एयर बैलून में लगाया जाएगा और इसे पुरे दुनियभर में उड़ाया जाएगा।


इस बात की जानकारी खुद फिल्म मेकर्स राजू महालिगंम ने दी है। उन्होंने कहा हैं कि हम दुनियाभर में होने वाले बैलून फेस्टिवल में 100 फुट लंबा हॉट एयर बैलून को ले जाने की प्लानिंग कर रहे है। इतना ही नहीं इस फिल्म का मुकाबला हॉलीवुड फिल्मों से भी होने वाला है। जिसके चलते लॉस एंजेलिस में हॉलीवुड साइन बोर्ड के पास भी बैलून को बाँधा जाएगा। फिल्म का प्रचार कई देशो में होने वाला है। भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में इसके प्रचार पर काफी जोर दिया जा रहा है। प्रचार के लिए बैलून कई देशों में दिखाई देगा।


बता दें फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार में काफी अलग होने वाला है। अक्षय कुमार इस फिल्म में एक एलियन के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में वो डॉ रिचर्ड्स का किरदार निभा रहे है। जो एक एक्सपेरिमेंट करते हैं जिसके गलत नतीजे से वो कौए की तरह बन जाते हैं। जब से फिल्म का पहला लुक सामने आया है तब से इस फिल्म से काफी उम्मीद जताई जा रही है।