कटियार के बयान पर भड़के वाड्रा, बोले- ये मानसिकता को दर्शाता है

नई दिल्ली (25 जनवरी): बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद विनय कटियार के प्रियंका गांधी पर दिए बयान से उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी नाराज नजर आ रहे हैं। प्रियंका के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने भी कटियार के बयान की निंदा की है। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि ये बयान हमारे कुछ राजनेताओं की मानसिकता को दर्शता है। वाड्रा ने कटियार से माफी की मांग करते हुए कहा है कि कटियार को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

इससे पहले प्रियंका गांधी ने भी बीजेपी नेता को करारा जवाब देते हुए कहा कि कटियार का बयान महिलाओं को लेकर बीजेपी की मानसिकता दर्शाता है।  प्रियंका ने कटियार पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी सही कहती है उनके पास 'ज्यादा सुंदर' उम्मीदवार हैं। अगर वो मेरी उन मजबूत, बहादुर और सुंदर साथियों, जिन्होंने बड़ी मुश्किलों को पार कर ये मुकाम पाया है, उनमें सिर्फ यही देखते हैं तो मुझे इसपर हंसी आती है।

दरअसल, कांग्रेस की स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में प्रियंका गांधी का भी नाम शामिल है। इसपर पत्रकार ने जब उनसे राय लेनी चाही तो कटियार खूबसूरती का जिक्र करने लगे।  उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का स्टार प्रचारक बनने से उत्तर प्रदेश चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि उनसे सुंदर भी कई महिलाएं हैं जो स्टार प्रचाकर हैं। कई अभिनेत्री हैं, कलाकार हैं।