योगी राज में बेखौफ बदमाश, पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े डाका

शिवप्रकाश, मरेठ (19 अगस्त): योगी राज में तमाम दावों के बावजूद यूपी में अपराध पर रोक नहीं लग पा रही है। मेरठ में बदमाश दिनदहाड़े एक पेट्रोल पंप पर लूटपाट कर चलते बने। सीसीटीवी में कैद वारदात के आधार पर अब पुलिस बदमाशों का पता लगाने की कोशिशों में जुटी है।

मेरठ के सरूरपुर इलाके में करनाल हाईवे पर मौजूद कृष्णा पेट्रोल पंप पर पहले चेहरे पर नकाब डालकर 3 बाइक सवार पहुंचते हैं। इसके बाद वो पीछे मौजूद बदमाशों को हाथ से इशारा करते हैं। लाल टीशर्ट में मौजूद एक बदमाश उनके पास पहुंचता है। इशारों में बातें होती हैं और असलहा संभालते हुए वो दौड़ते हुए आगे बढ़ जाता है।

लाल टी शर्ट वाले बदमाश के पीछे बाइक पर सवार तीनों बदमाश भी आगे बढ़ते हैं। इसके बाद एक-एक कर हथियारों से लैश 5 बदमाश कैशियर के रूम में पहुंचते हैं। जबकि एक बाहर ही बाइक पर रहता है। कैशियर रूम में 2 लोग मौजूद रहते हैं, जिन्हें हथियारों के दम पर बदमाश काबू कर लेते हैं। मोबाइल पर बात कर रहे कर्मचारी से एक बदमाश कुछ लेता है। इसके बाद उसी कर्मचारी की जेब से रुपये निकालकर अपने कब्जे में ले लेता है।

सभी बदमाश रूम की तलाशी में जुट जाते हैं। इसी दौरान सफेद टी-शर्ट में मौजूद बदमाश को रुपये मिलते हैं, जिसे वो अपनी पैंट में रख लेता है। लूटपाट के बाद धीरे-धीरे एक-एक कर बदमाश बाहर निकल जाते हैं। लाल टी-शर्ट वाला बदमाश जाते-जाते कर्मचारी को धमकाने के अंदाज में नजर आता है। जब सभी बाहर निकल जाते हैं तो एक कर्मचारी गेट पर पहुंचकर बदमाशों को बाय करते हुए दिखता है।

हालांकि लुटेरों के हाथ कोई बड़ी रकम नहीं लगी। पुलिस के मुताबिक बदमाश 20 हजार रुपये लेकर वहां से चलते बने। पुलिस के मुताबिक जाते-जाते एक बदमाश अपनी बाइक में पेट्रोल भी डलवाता गया। बहरहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी लुटेरों का सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को अपनी गिरफ्त में लेने का दावा किया है।