लालू यादव को सजा सुनाने वाले जज के घर पर चोरी-लूट

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 जून): चारा घोटाले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को सजा सुनाने वाले सीबीआई के तत्कालीन विशेष जज शिवपाल सिंह के घर 20 जून की देर रात चोरी हुई। जज शिवपाल सिंह वर्तमान में गोड्डा में जज के रूप में पदस्थापित हैं।

शिवपाल सिंह के उत्तर प्रदेश के जालौन स्थित पुस्तैनी घर में लाखों की चोरी हुई। बुधवार देर रात चोरों ने 1.5 से दो लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात और 60 हजार रुपये नकद पर लेकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

बता दें कि जज शिवपाल सिंह ने मामले की सुनवाई के दौरान कहा था कि उनके पास लालू की पैरवी को लेकर फोन आ रहे हैं। उन्होंने सुनवाई के दौरान लालू यादव को किसी भी तरह की राहत देने से इनकार कर दिया था। यहां तक कि मकर संक्रांति पर लालू यादव ने बाहर जाने की फरियाद लगाई तो जज ने कहा कि आपके लिए जेल में ही दही चूड़ा का इंतजाम हो जाएगा।

हालांकि, आरजेडी नेताओं ने कहा था कि पार्टी के किसी भी सदस्य ने रांची की विशेष सीबीआई अदालत के जज शिवपाल सिंह को फोन नहीं किया। हालांकि, आरजेडी नेताओं ने संदेह जताया था कि राजनीतिक विरोधियों ने पार्टी समर्थकों की आड़ में यह हरकत की होगी।