फार्म हाउस में लूट और कत्ल की सनसनीखेज वारदात

नई दिल्ली (15 जून): दिल्ली के छतरपुर इलाके में एक फार्म हाउस में लूट और कत्ल की सनसनीखेज वारदात हुई है। बदमाशों ने 38 साल के एक करोड़पति कारोबारी की लूट के दौरान हत्या कर दी है। घटना देर रात दो बजे के बाद की बताई जा रही है। खबर है कि 5 बदमाश लूट के इरादे से बंगला नंबर तीन मं घुसे थे। इन्हीं लुटेरों ने कारोबारी रोहन गुप्ता की गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना कुछ ऐसे हुई कि पांच बदमाश बंगले में दाखिल हुए तो गेट पर तैनात गार्ड को पता चल गया। उसने बदमाशों को रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने हथियारों के दम पर उसे काबू में किया और क्लोरोफॉम सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद लुटेरे बंगले में घुसकर लूटपाट करने लगे, लेकिन इसी दौरान रोहन गुप्ता की नींद खुल गई। रोहन गुप्ता के शोर मचाने पर बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी और रोहन के बुजुर्ग माता पिता को भी क्लोरोफॉर्म सुंघाकर बेहोश कर दिया।

पुलिस के मुताबिक बदमाश कैश और ज्वेलरी लूट कर भागने ही वाले थे, लेकिन वारदात के वक्त ही पड़ोसी ने पुलिस को फोन कर बंगला नंबर 3 में लड़ाई झगड़े की खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो गार्ड को बेहोश पाकर फौरन मामले की गंभीरता देखते हुए बंगले को घेर लिया। इसके बाद जब पुलिस बंगले में दाखिल हुई तो पांच लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पांचों को पकड़कर पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।

देखें पूरी रिपोर्ट:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=ud5JX4FIs0M[/embed]