Blog single photo

NDA में सीट शेयरिंग पर कुशवाहा ने पीएम मोदी पर कसा तंज

एनडीए से अलग हुई लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर जमकर तंज कसा है। 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर बिहार एनडीए दलों के बीच के बीच बात बन चुकी है और इस बीच उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 56 इंच के सीने वाले नीतीश कुमार के सामने नतमस्‍तक हो गए। कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार और रामविलास पासवान पर निशाना साधा है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 दिसंबर): एनडीए से अलग हुई लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर जमकर तंज कसा है। 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर बिहार एनडीए दलों के बीच के बीच बात बन चुकी है और इस बीच उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 56 इंच के सीने वाले नीतीश कुमार के सामने नतमस्‍तक हो गए। कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार और रामविलास पासवान पर निशाना साधा है।

एनडीए में सीटों के बंटवारे पर बोलते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, 'बीजेपी के लोग ज्‍यादा कहते थे कि 56 इंच का सीना है, तो 56 इंच के सीने वाले नतमस्‍तक हो गए नीतीश कुमार जी के सामने, और आधा-आधा बंटवारा कर दिया, किसको कितनी सीटों पर लड़ना है इससे जनता को कोई मतलब नहीं है।'

साथ ही केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान पर निशाना साधते हुए कुशवाहा ने कहा, 'पासवान जी ने राज्यसभा में अपनी सीट सुरक्षित कर ली.....! मौसम को पहचान कर अच्छा किया भाई साहब आपने.....! आखिर लोकसभा चुनाव में एनडीए का खाता जो नहीं खुलने वाला है...! अग्रिम बधाई।' 

बता दें कि बिहार में 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीटों का रविवार को बंटवारा हो गया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर हुई बैठक के बाद बीजेपी-जेडीयू-एलजेपी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की गई है। इस बैठक में बिहार सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे सांसद चिराग पासवान भी मौजूद रहे। इस घोषणा के बाद शाह ने जहां 2019 में 2014 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा किया, वहीं नीतीश कुमार ने कहा है कि एनडीए बिहार में 2009 से भी अधिक सीटें जीतेगी।

Tags :

NEXT STORY
Top