कुर्सी को लेकर भिड़ गए नेताजी, जमकर चले लांत-घूसे

बागपत (25 अक्टूबर): यूपी में इन दिनों कुर्सी को लेकर लड़ाई जोरों पर है, जहां चाचा और भतीजे के बीच जंग चली रही है तो दूसरी पार्टियों के नेता भी कुर्सी को लेकर मारा-मार कर रही है। ऐसी ही खबर बड़ौत से आई है, जिसमें मंच पर पहले बैठने की होड़ में राष्‍ट्रीय लोक दल (RLD) के विधायक वीरपाल राठी पर लात-घूसों की बरसात हुई।

पहले विधायक ने मंच पर पहले बैठने को लेकर पूर्व चैयरमेन को धक्का दे दिया। इससे नाराज RLD कार्यकर्ताओं ने विधायक पर दे दनादन थप्पड़ों की बरसात कर की।

मंच पर पहले बैठने को लेकर की थी धक्‍का-मुक्‍की... - यूपी के बागपत जिले में सपा छोड़कर आरएलडी में आए दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री चौ. साहब सिंह को पार्टी ज्वाइन कराने का कार्यक्रम आयोजित था। - बड़ौत कस्बे में आरएलडी पार्टी कार्यालय पर तमाम कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए। इस बीच विधायक वीरपाल राठी भी यहां पहुंचे। - मंच पर चढ़ते ही वीरपाल ने आगे बैठने के चक्‍कर में चैयरमेन सोमपाल राठी को धक्का दे दिया। - इससे नाराज सोमपाल के समर्थकों ने वीरपाल की जमकर धुनाई कर दी, जिसमें उनका कुर्ता भी फट गया। - जिसके बाद पार्टी पदाधिकारियों ने किसी तरह से मामले को शांत कराया।