लालू-शहाबुद्दीन की बातचीत का टेप: बीजेपी का नीतीश पर बड़ा हमला


नई दिल्ली(6 मई): अर्णब गोस्वामी के नए चैनल का प्रचार भले ही पाकिस्तान के लिए सिरदर्द को लेकर हुआ हो लेकिन फिलहाल उनके रिपब्लिक टीवी ने बिहार की राजनीति में भूचाल जरूर पैदा कर दिया है। प्रसारण के पहले ही दिन चैनल ने एक टेप जारी किया जिसमें राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव और बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बीच जेल के भीतर हुई बातचीत का और उनके संबंधों का खुलासा हुआ है।


टेप के सामने आने के बाद बीजेपी ने बिहार के सत्‍ताधारी महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि  कि पूरे मामले में सीएम नीतीश कुमार को सामने आना चाहिए और सफाई देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में लोकतंत्र का दुखद दिन है। सीएम नीतीश लालू पर निर्भर हैं क्योंकि लालू की पार्टी के पास विधानसभा में विधायक हैं। पात्रा ने कहा कि असल में लालू मोहम्मद शहाबुद्दीन से जेल से सलाह लेते हैं। आज कोई भी कह सकता है कि मोहम्मद शहाबुद्दीन बिहार के सीएम बनकर सामने आए हैं।


जानिए क्या है इस टेप में


चैनल की ओर से जारी किए गए टेप में लालू यादव और मोहम्मद शहाबुद्दीन की बातचीत है।  इसमें शहाबु्द्दीन लालू को सीवान का ध्यान रखने की बात कह रहे हैं।

टेप में शहाबु्द्दीन अपने समर्थक से हालचाल ले रहे हैं और पूछते हैं कि लालू जी कहां हैं। इसके बाद वह लालू से बात करते हैं।