लालू की रैली में पहुंचे शरद यादव, JDU बोली- उनके खिलाफ कुछ भी हो सकता है

पटना(27 अगस्त): जनता दल यूनाइटेड में चल रहा राजनीतिक संघर्ष आज पटना में आरजेडी के मंच तक पहुंचा गया है। पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव लालू प्रसाद यादव की रैली में शामिल हुए हैं। 

- पटना में आयोजित इस रैली को 'बीजेपी हटाओ देश बचाओ' का नाम दिया गया है। शरद यादव के रैली में पहुंचते ही जेडीयू ने शीत युद्ध के सीधे युद्ध में तब्दील होने के संकेत भी दे दिए। पार्टी प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा है कि रैली में शामिल होकर शरद यादव ने लक्ष्मण रेखा लांघ दी है।

- केसी त्यागी ने कहा कि शरद यादव ने अपने दशकों की मेहनत दांव पर लगा दी है। उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी की अनुशासन समिति रैली पर नजर रखेगी और देखेगी कि वो क्या बोलते हैं। त्यागी ने कहा कि अब उनके खिलाफ कुछ भी हो सकता है।

- जनता दल यू के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता के सी त्यागी ने शरद यादव को इस संबंध में बाकायदा पत्र लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''अखबारों में आरजेडी की रैली में आपके शामिल होने का बयान पढ़ कर आश्चर्य और दु:ख हुआ क्योंकि आरजेडी ने इस रैली का आयोजन अपने परिवार के लोगों के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए किया है। इस रैली में आपकी उपस्थिति से निश्चित होगा कि आपने न सिर्फ उच्च आदर्शों और सिद्धांतों के खिलाफ आचरण किया है बल्कि स्वेच्छा से जदयू का त्याग भी कर दिया है।''