RJD सांसद ने नीतीश के खिलाफ बोले यह अपशब्द

पटना (21 मई): बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर जेडीयू और आरजेडी आमने-सामने आ गए हैं। आरजेडी के सांसद तस्लीमुद्दीन के लिए राज्य की बिगड़ती कानून-व्यवस्था के लिए सीएम नीतीश कुमार को दोषी ठहराते हुए इस्तीफे की मांग की है।

बिहार में अररिया से राजद सांसद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को सलाह दी है कि मुख्यमंत्री की जैसी छवि हाल के दिनों में बनी है, उसका खामियाजा राजद को भुगतना पड़ सकता है और इसलिए बेहतर होगा कि पार्टी महागठबंधन से अलग रास्ता अख्तियार कर ले। नीतीश कुमार के साथ महागठबंधन में बने रहना अब उचित नहीं होगा। तस्लीमुद्दीन ने कहा कि नीतीश कुमार कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर किसी तरह की बात बोलने लायक नहीं रह गए हैं। आए दिन लूट, डकैती और हत्याएं आम बात हो गई हैं, अब पत्रकार भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं।

सांसद तस्लीमुद्दीन ने कहा, 'नीतीश के कार्यकाल में सुशासन फेल हो गया है और कुशासन बढ़ गया है। कुमार से बिहार तो ठीक से संभल नहीं पा रहा है, लेकिन वह देश का नेता बनने की जुगत में लगे हैं। उन्होंने कहा कि उनका यह सपना कभी पूरा होने वाला नहीं है।' तस्लीमुद्दीन ने कहा कि कुमार मुखिया पद का चुनाव तो जीत नहीं सकते और देश संभालने का सपना देखते हैं। गलती से उन्हें मुख्यमंत्री का पद मिल गया है। उन्होंने कहा कि कुमार को अब यह पद फिर से मिलने वाला नहीं है।