बिहार: युवक पर हमला करने के आरोप में RJD विधायक का बेटा गिरफ्तार

http://www.bzv.ro/public/upload/photos/155/catuse-arestat.jpg नई दिल्ली (17 सितंबर): बिहार में 26 साल के एक युवक पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने RJD विधायक के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। मामला बिहार के दाउद नगर थाना क्षेत्र का है। जहां शुक्रवार की देर रात हुई मारपीट और छुरे बाजी की घटना में स्थानीय विधायक वीरेंद्र कुमार सिन्हा के बेटे और अंकोरहा पंचायत के मुखिया कुणाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, कार पर सवार विधायक पुत्र ने बाइक सवार को ओवरटेक कर रोका और चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। नाजुक हालत में बाइक सवार को पटना रेफर किया गया है। घायल पिंटू कुमार कुमार भगवान बिगहा गांव का निवासी है। पिंटू घर से पेट्रोलपंप जा रहा था। इसी दौरान ओबरा के राजद विधायक वीरेंद्र सिन्हा का पुत्र कुणाल जो अकोरहा पंचायत का मुखिया भी है वह भी चारपहिया वाहन से जा रहा था। उसने साइड मांगा लेकिन पिंटू ने जगह नहीं दी। इसके बाद कुणाल ने इस घटना को अंजाम दिया।

औरंगाबाद के एसपी सत्य प्रकाश ने बताया कि इस घटना में विधायक पुत्र पर आरोप लगा है। पुलिस ने कुणाल को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।