फैसले पर बोली आरजेडी, पिंजरे वाला तोता अब चिप से काम कर रहा है

नई दिल्ली ( 23 दिसंबर ): देवघर चारा घोटाला मामले में लालू यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद आरजेडी ने सीबीआई और बीजेपी पर निशाना साधा है। फैसला आने के तुरंत बाद आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने प्रेस कांफ्रेंस कर फैसले पर सवाल उठाए गए। प्रवक्ता मनोज झा ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार और नरेंद्र मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के इशारे पर सीबीआई पर काम कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस फैसले के खिलाफ उपर कोर्ट में जाएंगे। मनोज झा ने कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था में विश्वास है।

आरजेडी ने कहा कि अवैध निकासी पर जिसने एफआईआर किया है उसी को जेल भेज दिया गया। इसके पीछे पूरी तरह से बीजेपी की साजिश है। हमें पूरी न्यायपालिका पर भरोसा है। इस देश को सिर्फ दो लोग चला रहे हैं। 

मनोज झा ने कहा कि इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को सीबीआई ने फंसाया है। उन्होंने कहा कि देवघर ट्रेजरी से हुई अवैध निकासी के मामले में लालू यादव ने ही एफआईआर कराई थी।' इतना ही नहीं इस केस से जुड़े सबूत भी मुहैया कराए थे, ताकि भ्रष्टाचार के इस केस में दोषियों को सजा दिलाई जा सके।

आपको बता दें कि चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। 3 जनवरी को मामले अब उनको सजा सुनाई जाएगी। फैसला आने के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया है।