लालू को दोषी करार देने पर भड़की RJD, कहा- नीतीश के सर्जन घोटाले पर नहीं जाती है सीबीआई की नजर

नई दिल्ली ( 23 दिसंबर ): देवघर चारा घोटाला मामले में लालू यादव को दोषी करार दिए जाने के बाद आरजेडी ने सीबीआई और बीजेपी पर निशाना साधा है। फैसला आने के तुरंत बाद आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने प्रेस कांफ्रेंस कर फैसले पर सवाल उठाए गए। प्रवक्ता मनोज झा ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार और नरेंद्र मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। 

मनोज झा ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीबीआई पर जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि कुछ शक्तियां लालू यादव के खिलाफ काम कर रही थीं। इसके साथ मनोज झा ने सीबीआई को तोता करार देते हुए भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा तोते को ऊपरी अदालत में मुंह की खानी पड़ेगी। 

इसके साथ ही राजद प्रवक्ता ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा वाले अब कुछ को खाने दूंगा, कुछ को खाने वाला बना दूंगा बन गए हैं। 

उन्होंने कहा कि साहब की नजर नीतीश राज के सर्जन घोटाले पर नहीं जाती है। सच्चाई तो यह है कि सीबीआई 11,000 करोड़ रुपये में चिप तैयार कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार सीबीआई के जरिए अपने विरोधियों को निपटाने में लगी हुई है। लेकिन, यह ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है। जनता 2019 में मोदी सरकार को घर में बैठा देगी।

मनोज झा ने कहा कि-' देश में उन लोगों के लिए अलग कानून है, वहीं जो 11 अशोक रोड से जुड़े हैं, उनके लिए अलग।' वहीं आरजेडी ने इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। मनोज झा ने कहा कि- 'बिहार के मुख्यमंत्री केंद्र सरकार के आगे झुक गए हैं। इसी वजह से सृजन घोटाले में वो बच गए हैं।'

नीतीश कुमार की सरकार पर आरोप लगाते हुए मनोज झा ने कहा कि मैं इस सरकार को अच्छी तरह से जानता हूं। अगर विपक्ष साथ न दे तो उनको डरा दो। लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि उनके बुरे दिन शुरू हो गए हैं।