दीपिका-प्रियंका की दोस्ती में 'दरार' का ऐसे हुआ खुलासा...

हिमांशू असवाल, नई दिल्ली (2 जुलाई): नेम और फेम के खेल में कोई किसी का नहीं, चाहे वो दोस्ती का ही रिश्ता क्यों न हो। आजकल स्टारडम के फेर में अपनी दोस्ती को दाव पर लगा बैठी है प्रियंका और दीपिका। एक दिन पहले प्रियंका ने दीपिका पर दिया था रुड जवाब और आज आ गया है दीपिका का रिएक्शन।

दीपिका ने प्रियंका के साथ स्टेज शेयर इसलिए नहीं किया क्योंकि दोनों में अनबन हो गई है और इस अनबन की वजह है स्टारडम। प्रियंका और दीपिका का नेम और फेम इस वक्त न सिर्फ बॉलिवुड में बल्कि हॉलिवुड तक पहुंच चुका है। दोनों ने ही ग्लोबल लेवल पर अपनी एक पहचान बना ली है। दीपिका जहां विन डीज़ल के साथ हॉलीवुड फिल्म 'xxx the return of xander cage' से डेब्यू कर रही है वहीं, प्रियंका भी 'dwayne johnson' के साथ फिल्म बेवॉच में नज़र आएंगी।

दोनों का यहीं स्टारडब अब उनकी दोस्ती के बीच दरकार का सबब बन बैठा है। ये सारा माजरा शुरु होता है हाल ही में इंडिया से बाहर हुए एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान। जहां प्रियंका और दीपिका को ग्रैंड स्टेज पर साथ में करना था पिंगा डांस, लेकिन न प्रियंका, न दीपिका एक-दूसरे के साथ स्टेज शेयर करने के लिए मानी।

दरअसल, सबसे पहला ऐतराज़ प्रियंका चोपड़ा की तरफ से आया, जहां वो एक सोलो परफॉमेंस करना चाहती थी और इसी परफॉमेंस के लिए ही प्रियंका ने 2 करोड़ रुपए की डिमांड भी रखी।

प्रियंका ने परफॉम तो कर लिया, लेकिन अवॉर्ड फंक्शन से निकली प्रियंका-दीपिका के बीच अनबन की ये ख़बर आजकल सुर्खियां बना रही है। जहां प्रियंका के बाद अब दीपिका ने भी अपनी टीफ पर दिया है ये जवाब- "प्रियंका एक बेहतरीन परफॉर्मर है और मैं उनकी परफॉमेंस ख़राब नहीं करना चाहती थी। हमने बेशक़ साथ में डांस नहीं किया लेकिन जब भी हम साथ हो तो आप कभी भी गाना चला दो, हम दोनों ख़ुश होकर पिंगा डांस करेंगे।"

दीपिका की इस स्टेटमेंट से प्रियंका की तरफ उनका सरकास्टिक कॉमेंट साफ पता चल रहा है। जहां दीपिका ने सरकास्टिकली ये बात कही है कि वो प्रियंका की परफॉमेंस ख़राब नहीं करना चाहती थी। वहीं, दीपिका की इस स्टेटमेंट से ठीक एक दिन पहले प्रियंका से जब दीपिका पर सवाल पूछा गया। तो वो भी बिफर गई और गुस्से में आकर उन्होंने कहा कि दो एक्ट्रेसेस के बीच में कोई कम्पटीशन नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि वे दोनों पहले की तरह ही दोस्त हैं।

दोनों की इस स्टेटमेंट से ये तो क्लीयर है कि काशीबाई और मस्तानी में पहले जैसी बात तो नहीं रही। फिल्म बाजीराव मस्तानी के पिंगा सॉन्ग शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसर से रुठने का जो ये नाटक किया था वो अब सच होता नज़र आ रहा है।