लगातार हार से परेशान धोनी को लगा बड़ा झटका!

नई दिल्ली(2 मई): आईपीएल9 में धोनी की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए सबकुछ सही नहीं हो रहा है। लगातार हार और सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी धोनी की टीम को एक और झटका लगा है।

टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ चोट लगने के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इससे पहले मिचेल मार्श, केविन पीटरसन और फाफ डु प्लेसिस जैसे बड़े खिलाड़ी चोट लगने के  कारण पहले ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।  बता दें मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच में स्मिथ ने 23 गेंदों में 45 रनों का अहम योगदान दिया लेकिन मैच के दौरान ही उनकी कलाई में चोंट आने की वजह से वह मैदान से बाहर हो गए। इससे पहले स्मिथ पुणे के लिए शतक भी लगा चुके हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के स्पोर्ट्स मेडिसिन मैनेजर एलेक्स ने कहा कि स्टीव दाएं कलाई में चोट को लेकर दर्द महसूस कर रहे थे। हमनें इससे निपटने के लिए पुणे के साथ काम किया लेकिन सही नहीं हो सका। अब स्टीव भारत से वापस आएंगे और वेस्टइंडीज दौरे से पहले उनका इलाज होगा। भारत दौरे पर स्मिथ ने एक मैच भी मिस नहीं किया। फाफ डू प्लेसिस और केविन पीटरसन के घायल होने के बाद स्मिथ पुणे की बैटिंग का अहम हिस्सा थे।