जब संजय दत्त पर बिफरे ऋषि कपूर, कहा था मेरे बेटे को मत बिगाड़ो

संजय दत्त की इमेज हमेशा ही बैड बॉय की रही है। एक वक्त था जब ऋषि कपूर भी ऐसा ही सोचा करते थे। रणबीर कपूर अब फिल्मी पर्दे पर संजय दत्त की जिंदगी जी रहे हैं तो ऋषि कपूर की आंखों में आंसू आ गए। फिल्म 'संजू' के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया है। रणबीर ने बताया है कि कैसे संजय दत्त के दिए तोहफे को देखकर उनके पापा यानी ऋषि कपूर भड़क उठे थे। रणबीर बचपन से ही वह संजय दत्त को अपना आइडल मानते थे। पहली बार उन्होंने  संजय को कश्मीर में देखा था जब वह पापा के साथ 'साहिबां' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। संजय दत्त की पहली छवि उनके मन में काफी अलग थी। एक लंबा चौड़ा आदमी जिसके लंबे बाल थे और कानों में इयररिंग्स पहन रखे थे। 

 रणबीर ने बताया कि संजय दत्त ने उनके बर्थडे पर हार्ले डेविडसन मोटरबाइक दी थी। संजय देर रात अपनी फरारी में घुमाने ले जाया करते थे। जब पापा  को संजय दत्त के तोहफे के बारे में पता चला तो वह भड़क उठे। उन्होंने तुरंत संजय दत्त को बुलाया। ऋषि कपूर ने संजय दत्त से कहा कि मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो। इसको अपने जैसा मत बनाओ। 

फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की सफलता के कयास अभी से ही लगाए जा रहे हैं।