जाधव को लेकर ट्विटर पर ऋषि कपूर ने पाक महिला की बंद की बोलती


मुंबई (11 अप्रैल): बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर बेबाकी से अपनी बातें रखते हैं और सोशल साइट्स पर काफी सक्रिय रहते हैं। भारती नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तानी सेना से जिस तरह से साजिश के तहत से पहले ईराक से अगवा किया और फिर उन्हें फांसी की सजा सुनाई है उससे पूरे हिंदुस्तान में आक्रोश है। ऋषि कपूर भी पाक सेना के इस हरकत से गुस्से में हैं। इसी सिलसिले में बीति रात उन्होंने ट्वीटर पर अपनी भावनाओं को प्रकट किया। उन्होंने लिखा कि भारत को दुख है कि एक्टर, फिल्मों और स्पोर्ट्स के जरिए दोनों देशों के बीच शांति की कोशिश एक बार फिर नाकाम रही। पाकिस्तान सिर्फ नफरत चाहता है. अगर पाकिस्तान को दोनों देशों के बीच तनाव पसंद है तो यही सही, क्योंकि ताली हमेशा दोनों हाथों से बजती है।


ऋषि कपूर का यह ट्वीट कई पाकिस्तानियों को नागवार गुजरा। उन्होंने ट्विटर पर ऋषि कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसी दौरान लाहौर की एक महिला ने ऋषि कपूर ट्विटर पर ही गाली दे दी। 

जिसके बाद ऋषि कपूर महिला को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, 'आपके माता-पिता ने आपको अपने से बड़े लोगों से बात करने की तमीज नहीं सिखाई है. बड़ों से बात करते समय अपनी भाषा पर ध्यान देना चाहिए।' ऋषि कपूर के इस जवाब के बाद उस पाकिस्तानी महिला की बोलती बंद हो गई।