11 महीने 11 दिन बाद ऋषि कपूर की घर वापसी, देखिए तस्वीरें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (10 सितंबर): बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर जैसी बीमारी का न्यूयॉर्क में इलाज करा कर घर लौट आए है । करीब 11 महीने बाद ऋषि कपूर ने घर वापसी की है। उनके फैंस के साथ बॉलीवुड को भी उनका बहुत ही बेसब्री से इंतजार था। 

बता दे कि कल रात ऋषि कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पत्नी नीतू कपूर के साथ एयरपोर्ट पर पोज देते नजर आए। तस्वीर में देख सकते है ऋषि कपूर के चेहरे पर घर वापसी की खुशी झलक रही है।

जब से ऋषि कपूर के कैंसर होने की खबर आई है तब से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उनके लिए प्रार्थना करने में जुट गए थे। सोशल मीडिया पर भी उनके ठीक होने के लिए कई लोग ट्वीट्स कर रहे थे। 

घर वापसी के दौरान ऋषि कपूर का एक इमोश्नल ट्वीट सामने आया है। उन्होंने लिखा, ''करीब 11 महीने और 11 दिन बाद घर वापस लौट आया हूं। आप सभी को धन्यवाद।  

ऋषि कपूर और नीतू के भारत वापसी की जानकारी सबसे पहले अभिनेता अनुपम खेर ने दी थी। ट्वीट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, “प्यारी नीतू कपूर और ऋषि कपूर, न्यूयॉर्क में करीब एक साल बिताने के बाद भारत वापसी का आपका सफर सुरक्षित हो ऐसी कामना करता हूं। मुझे दोनों तरह का एहसास हो रहा है। एक ही वक्त पर मैं खुश भी हूं और दुखी भी। मैं आपको बहुत ज्यादा याद करूंगा। हमने बहुत साथ में बहुत अच्छा वक्त गुज़ारा. शुक्रिया. आपको प्यार और दुआएँ।

करीब 29 सितंबर, 2018 को दिग्गज अभिनेता ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपनी बीमारी के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था कि किसी मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा रहा हूं लेकिन वादा करता हूं जल्द लौटूंगा। लेकिन उस समय उन्होंने बीमारी के बारे में नहीं बताया था। हालांकि महीनो बाद पता चला कि वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और इसी का इलाज कराने के लिए उन्हें न्यूयॉर्क के स्लोआन केटरिंग अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है।

इलाज के दौरान पत्नी नीतू कपूर भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टर के हाल चाल का पोस्ट शेयर करती रहती है।  वहीं खुद ऋषि कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। इसके साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी उनसे मिलने न्यूयॉर्क चले जाते है। जिसकी तस्वीर नीतू कपूर इंस्टाग्राम के जरिए शेयर करती रहती थीं।(Image Credit: Google)