सैलून में बाल कटवाने पहुंचे ऋषि कपूर, बजने लगा 'मैं शायर तो नहीं''

न्यूज़ 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(17 अगस्त):  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर कैंसर ट्रीटमेंट के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। ऋषि अब कैंसर मुक्त हो चुके हैं और जल्द ही भारत आने वाले हैं । हाल ही में ऋषि ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है । ऋषि का ये वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है ।  

हाल ही में वो न्यूयॉर्क में एक सैलून में गए। सैलून में ऋषि कपूर का बेहद खास तरीके से वेलकम हुआ। दरअसल, ऋषि कपूर जब हेयर कट के लिए सैलून गए तो वहां एक रशियन ने उन्हें पहचान लिया और उसने ऋषि कपूर का सॉन्ग 'मैं शायर तो नहीं' बजाया। ऋषि कपूर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा- "बाल कटवाने के दौरान सैलून में मेरा गाना बजाया गया। एक रूसी ने मुझे पहचान लिया और अपने नोट बुक पर ये गाना बजाया थैंक यू।" गाने की बात करें तो बता दें कि मैं शायर तो नहीं सॉन्ग फिल्म बॉबी का है। ये फिल्म 1937 में आई थी. इस गाने को ऋष‍ि कपूर पर फिल्माया गया है। ये गाना काफी पॉपुलर है।

फिल्ममेकर राहुल ढोलकिया ने भी ऐसा ही एक पल याद करते हुए ऋषि कपूर के ट्वीट पर रिस्पॉन्स दिया। उन्होंने लिखा- "क्या पल! एक बार जब हम वेगास में  Venetian Casino में थे, और साड़ी में मेरी मां और चाची को देखकर, संगीतकार ने अपने वायलिन पर श्री राज कपूर की सिग्नेचर ट्यून को बजाना शुरू कर दिया! दोनों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी, उन्होंने 20 साल तक इस बारे में बात की. जय हिन्द। "