मुश्किल में ऋषि कपूर, दर्ज हुआ FIR

मुंबई (27 अगस्त): बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर विवादों में हैं। ऋषि के खिलाफ ट्विटर पर अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के मामला दर्ज किया गया है।  'जय हो फाउंडेशन' एनजीओ के अध्यक्ष अफरोज मलिक ने पोस्को (यौन उत्पीड़न से बच्चों की सुरक्षा) के तहत ट्विटर अकाउंट पर नाबालिग बच्चे की नग्न, अश्लील तस्वीर पोस्ट करने के लिए ऋषि कपूर के खिलाफ मामला दर्ज करने और आईटी एक्ट लगाने का अनुरोध किया था। इस संबंध में ऋषि कपूर के खिलाफ बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स की साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।

 'जय हो फाउंडेशन' महाराष्ट्र स्थित एक एनजीओ है, जो महिला एवं बाल विकास विभाग के अंतर्गत पंजीकृत है। बयान के मुताबिक, "ऋषि कपूर के ट्विटर पर 26 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसका मतलब है कि यह अश्लील तस्वीर 26 लाख से ज्यादा लोगों ने देखी होगी। इसे अब तक 66 से अधिक बार रिट्वीट किया गया है और 476 लाइक मिल चुके हैं। 

आपको बता दें कि ट्विटर पर एक्टिव ऋषि ने शनिवार को एक फनी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक शौतान बच्चे की करतूतों का शिकार एक आदमी को बनना पड़ा। वीडियो में बच्चे की शौतानियों की वजह से एक आदमी महिला से एक नहीं बल्कि दो बार पिटता दिख रहा है।