Freedom 251: रिंगिंग बेल्स का नया धमाका, ऐसे करना होगा पेमेंट

नई दिल्ली(26 फरवरी):दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन फ्रीडम 251 को बनाने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्‍स ने नई घोषणाएं की है। फ्रीडम 251 के बारे में कंपनी ने एक नई जानकारी दी है। अब इस फोन के भुगतान के लिए कैश ऑन डिलीवरी विकल्‍प की घोषणा की गई है।

रिंगिंग बेल्स ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात की घोषणा की है। कंपनी ने जानकारी दी है कि फ्रीडम 251 पहले सिर्फ 25 लाख लोगों को ही प्राप्त होगा, जिन्होंने पहले रजिस्ट्रेशन करा रखा है। वहीं कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि उपभोक्तओं को यह पेमेंट तब करनी है, जब हैंडसेट उनके घर पर प्राप्त हो जाए।

फ्रीडम 251 स्मार्टफोन की डिलीवरी से पहले फोन की पेमेंट आदि भी चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में रिंगिंग बेल्स कंपनी ने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्‍शन उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

कंपनी द्वारा की गई घोषणा में कहा गया है कि ‘हमने अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्‍शन शुरू करने का फैसला किया है। इससे पहले फ्रीडम 251 को खरीदने के लिए पेमेंट का ऑप्‍शन पेमेंट गेटवे के माध्यम से उपलब्ध था। कैश ऑन डिलीवरी का पेमेंट ऑप्‍शन आने के बाद उपभोक्ताओं को अपना कार्ड डिटेल ऑनलाइन देने की आवश्यकता नहीं है।