लालू की दो टूक, कहा- तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं

नई दिल्ली (14 जुलाई): बिहार में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर महागठबंधन में तकरार बढ़ती जा रही है और अब ऐसा लग रहा है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी नीतीश कुमार के सामने झुकने के मूड में नहीं है। लालू ने शुक्रवार को साफ कर दिया कि तेजस्वी यादव अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे। बता दें कि नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू लगातार तेजस्वी मामले पर सफाई देने की मांग कर रही है। नीतीश की पार्टी ने साफ किया है कि वह भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं करने वाली है।


लालू ने शुक्रवार को साफ किया कि तेजस्वी का इस्तीफे के कोई सवाल ही नहीं है। लालू ने कहा, 'विधान मंडल दल ने निर्णय लिया था कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है।' लालू ने कहा, 'किसी के खिलाफ एफआईआर होना इस्तीफा का कारण नहीं होता है। हम अपनी तरफ से गठबंधन पर कोई आंच नहीं आने देंगे।' कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लालू यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बातचीत वाली खबरों पर लालू ने कहा कि उनकी सोनिया गांधी से कोई बात नहीं हुई है।


लालू ने कहा, 'दिनभर न्यूज चलाई जा रही है कि सोनिया गांधी ने लालू और नीतीश कुमार से बात की है। मैं इन खबरों का पुरजोर खंडन करता हूं।' लालू ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा, 'आरजेडी बीजेपी और आरएसएस को यहां पैर रखने के लिए जगह नहीं देगा। सारा खेल गठबंधन तोड़ने के लिए हो रहा है।' उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से गठबंधन को कोई खतरा नहीं है।