Blog single photo

कुछ इस तरह बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही फिल्म शकीला से पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म में ऋचा साउथ की मशहूर एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला के किरदार में नजर आएगी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (17 दिसंबर): बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही फिल्म शकीला से पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म में ऋचा साउथ की मशहूर एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला के किरदार में नजर आएगी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था। लेकिन  इन दिनों ऋचा चड्ढा फिल्म से ब्रेक लेकर मालदीव में हॉलीडे मना रही है। इस बात की जानकारी खुद ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। 

ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक हॉट फोटो शेयर की है। बीच चेयर पर लेटी ऋचा चड्ढा ने मालदीव के फुशीफारु आईलैंड पर ऋचा चड्ढा अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अली फजल के साथ छुट्टियां मनाने गई है। जिसकी फोटो और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

आपको बता दें कि फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्नस की भोली पंजाबन स्टार एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा काफी फैमस हुई थी। मसान, कैबरे, सरबजीत, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मैं और चार्ल्स जैसी फिल्मों में अपने हॉट और बोल्ड सीन्स के लिए ऋचा चड्ढा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। अब साउथ फिल्मों की पॉर्नस्टार माने जाने वाली एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक में भी ऋचा चड्ढा शकीला के बोल्ड किरदार को निभाने जा रही है।

ऋचा चड्ढा 18 दिसंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगी और शूटिंग से ब्रेक लेकर अली फजल ऋचा चड्ढा का बर्थडे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर पहुंच गए है। ऋचा चड्ढा और अली फजल एक साथ फिल्म फुकरे में काम कर चुके है और दोनों ने फिल्म के बाद से ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

पिछले दिनों ऋचा चड्ढा ने मीटू पर बयान दिया था और अपने साथ हुए मामले को उजागर किया था। गैंग्स ऑफ वासेपुर, फुकरे और मसान जैसी फ‍िल्‍मों से पहचानी जानी वाली ऋचा चड्ढा ने बताया कि शोषण हर जगह होता है और ये उन्‍होंने भी झेला है। शूट‍िंग के दौरान उनके साथ भी घटना हुई है। ऋचा चड्ढा ने बताया कि एक गाने की शूट‍िंग चल रही थी जिसमें उन्‍होंने हाई वेस्‍ट पैंट पहनी हुई थी। 

तभी गाने के कोरियोग्राफर ने कहा कि मैडम आपकी नाभि नहीं दिख रही है। थोड़ा सा पैंट नीचे कर लीजिए। ऋचा ने कहा कि ये मेरे लिए हैरान कर देने वाली बात थी, तब मैंने एक मार्कर लेकर कहा कि मैं नाभ‍ि अपने माथे या गाल पर बना लेती हूं। हालांकि कुछ वक्‍त पहले ऋचा ने खुद को खुशकिस्मत बताया था कि  उनके साथ शुरुआत से लेकर अब तक किसी प्रकार के यौन दुर्व्यवहार का सामना नहीं करना पड़ा।

NEXT STORY
Top