प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर राखी सावंत का खुलासा: मांग में था सिंदूर

मुंबई (2 अप्रैल): बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की संदिग्ध मौत के मामले में ताजा खुलासा हुआ है। टेलिग्राफ अखबार के अनुसार प्रत्यूषा शादी की तैयारी कर रही थी। राखी सावंत ने भी कहा कि प्रत्यूषा शादी की तैयारी कर रही थी। वो अपनी ब्वॉय फ्रेंड के साथ शादी करने की तैयारी कर रही थी। उसने अपनी शादी के लिए लहंगा बनवाने के लिए दिया था।

राखी सावंत ने कहा कि मैंने देखा उसकी मांग में सिंदूर था। सूत्रों के मुताबिक प्रत्यूषा और उनके ब्वॉयफ्रेंड के बीच पैसे को लेकर अनबन थी। पावर कपल शो में राहुल और प्रत्यूषा ने हिस्सा लिया था। दोनों को इस शो के लिए पैसे मिले थे। लेकिन प्रत्यूषा ने बिना राहुल को बताये कुछ पैसा निकाल लिए थे। जिसको लेकर दोनों में तनाव था। बता दें कि प्रत्यूषा ने मुंबई के कांदिवली के अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। वो अपने घर के अंदर फंदे से लटकी मिलीं।

पड़ोसियों के मुताबिक दोपहर करीब 12 बजे प्रत्यूषा को उन्होंने फ्लैट पर रोते हुए देखा। जब पड़ोसियों ने उससे रोने की वजह पूछी तो उसने सिर्फ इतना कहा कि राहुल ने मुझे धोखा दिया। राहुल प्रत्यूषा का ब्वॉयफ्रेंड है। राहुल प्रत्यूषा को अस्पताल पहुंचाने के बाद से गायब हो गया।