क्या हुआ जब पाक एक्टर फवाद ख़ान ने मांगा अनुष्का का हाथ?

नई दिल्ली (11 अप्रैल) :  अनुष्का शर्मा का पाकिस्तानी एक्टर फवाद ख़ान के साथ रोमांटिक एंगल। सुन कर चौंक गए ना आप?  इससे पहले कि आप इस ख़बर को अनुष्का और टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली के कथित ब्रेकअप से जोड़ कर देखना शुरू कर दें तो आप को असलियत बता दें।

दरअसल अनुष्का और फवाद की रोमांटिक करन जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में दिखाई देगी। बता दें कि इस फिल्म में लीडिंग पेयर के तौर ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर दिखेंगे। ये जोड़ी भी अपने आप में देखना दिलचस्प होगा।  

जहां तक अनुष्का और फवाद की जोड़ी का सवाल है तो दोनों फिल्म में पाकिस्तानी जोड़ी के किरदार निभा रहे हैं। पाकिस्तानी वेबसाइट एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक फवाद फिल्म में डीजे (डिस्क जॉकी) का रोल निभा रहे हैं। वो नवाबी खानदान से ताल्लुक रखने वाली अनुष्का का हाथ मांगने के लिए जाते हैं। इस पर अनुष्का का अमीर परिवार उनकी कमज़ोर माली हैसियत का मखौल उड़ाते हुए शादी की इजाजत देने से इनकार कर देता है। इस पर अनुष्का परिवार से बग़ावत करते हुए घर छोड़ देती है। अब दोनों मिल पाते हैं या नहीं, इसके लिए तो फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार करना होगा।