अर्से बाद एक फ्रेम में दिखे शाहरुख़ और हनी सिंह

 

नई दिल्ली (19 जनवरी) : अगर कोई फोटो हज़ार शब्द बोल सकती है तो यह फोटो बिल्कुल सटीक है। मंगलवार को रैपर-कम्पोज़र यो यो हनी सिंह ने बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है- 'एंड द ऑफ्टर पार्टी विद लवली शाहरुख़ भाई।'  

अब आप जानना चाहेंगे कि इस फोटो में बड़ी बात क्या है। अक्सर सितारे इस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं। इस तरह की फोटो और उसके साथ जिस तरह का कैप्शन हनी सिंह ने लिखा है, उससे सवाल पैदा होता है कि क्या यह किसी तरह के पैच-अप का नतीजा है।

हालांकि शाहरुख़ ख़ान ने पिछले साल हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में साफ तौर पर हनी सिंह से किसी तरह के मनमुटाव या झगड़े की बात से इनकार किया था। शाहरुख़ ने कहा था, "मेरा उससे कोई झगड़ा नहीं हुआ था। वो प्यारे दिल वाला और दोस्त है। मैं उससे लंबे वक्त से नहीं मिला क्योंकि उसकी तबीयत ठीक नहीं थी। मैं उम्मीद करता हूं वो जल्दी स्वस्थ होगा। मैं उसे निश्चित तौर पर फोन करूंगा क्योंकि आपने मुझे याद दिलाया है। मैं उसके साथ टच में नहीं रह सकता क्योंकि मैं बहुत सामाजिक व्यक्ति नहीं हूं। मैं जिनके साथ काम करता हूं उनके टच में रहता हूं।"

हनी सिंह को लेकर बीते कुछ महीनों में ऐसी भी ख़बरें आई थीं कि उन्हें रिहैबिलिटेशन सेंटर में रहना पड़ा, हालांकि ऐसी ख़बरों की पुष्टि नहीं हो सकी थी।