चंबल की धरती पर हो सकता है 'द रिटर्न ऑफ़ बैंडिट क्वीन'

नई दिल्‍ली (1 फरवरी): चंबल की धरती एक बार फिर गोलियों की आवाज़ से गूंज उठी। चंबल में एक बार फिर आधी रात को पसरा सन्नाटा ख़त्म हो गया। बीहड़ में एक डाकू का एनकाउंटर हुआ और चारों तरफ़ अफ़रातफरी मच गई। डाकू चंदन तो मारा गया, लेकिन उसकी महबूबा चंदा फ़रार हो गई।

टी-शर्ट जींस पहनने वाली चंदा के बारे में कहा जा रहा है कि वो चंदन की मौत का बदला लेने के लिए वापस आएगी, क्योंकि ये है द रिटर्न ऑफ़ बैंडिट क्वीन। चंबल में खतरनाक डकैत चंदन गड़रिया को पुलिस ने मार गिराया है। डकैतों के इस गिरोह ने अपहरण, कत्ल और फिरौती की कई वारदातों को अंजाम देकर इलाके में दहशत मचा रखा था। लेकिन डकैतों के खिलाफ पुलिस का मिशन इतना आसान नहीं था।

डकैतों के सरगना के एनकाउंटर के बाद चंबल पर से डकैतों की दहशत का साया खत्म हो गया है ऐसा नहीं है। बताया जा रहा है कि चंदन गडेरिया के एनकाउंटर के बाद अब उसके गैंग की कमान उसकी गर्लफ्रेंड के हाथों में जा सकती है। चंदन गडेरिया की ये गर्लफ्रेंड उसकी तरह ही खतरनाक है, जो इस एनकाउंटर का बदला लेने के लिए आतंक मचा सकती है।

चंबल में डकैतों पर काबू करने के लिए तीन राज्यों की पुलिस जुटी है। इसके बाद भी डकैतों की हरकतों पर लगाम लगाना संभव नहीं हो रहा। न्यूज 24 की टीम ने जायजा लिया की कैसे पुलिस बीहड़ में दिन-रात इन डकैतों की तलाश में जुटी रही। पुलिस को चंदन गडरिया गिरोह के खात्मे के लिए भी खूब पसीना बहाना पड़ा। शिवपुरी जिले में पुलिस की कई टीमें डकैतों के इस गिरोह की तलाश कर रही थी।

देखिए पूरी रिपोर्ट

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=9BfVCJC3m-w[/embed]