सभी को जीत का भरोसा, BJP ने दिए हजारों किलो लड्डू के आर्डर, ममता ने बनवाये रोशोगुल्ला

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 मई): लोकसभा चुनावों के नतीजे आने में बस कुछ ही समय बचा है। नतीजों से पहले ही बीजेपी और कई अन्य पार्टियों में जश्न का माहौल है, तमाम एग्ज़िट पोल के नतीजे देखकर ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने मिठाइयों के लिए ऑर्डर दे दिए हैं। वहीं पश्चिम बंगाल में भले ही बीजेपी की तोल ठोकने के संकेत हों लेकिन ममता बैनर्जी के कार्यकर्ताओं को उम्मीद है कि वो बीजेपी को पीछे छोड़ फिर से जीत दर्ज करेगी। टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भी बंगाल रोशोगुल्ला बनाने के ऑर्डर दे दिए हैं। 

एग्ज़िट पोल के नतीजों से उत्साहित एनडीए कार्यकर्ताओं ने भारी मात्रा में मिठाई बनाने का ऑर्डर दे दिया है। हालांकि यह अब से कुछ देरा बाद ही साफ हो पाएगा कि सरकार किसकी बनेगी। पटना से लेकर मुंबई तक हर जगह लड्डू बनवाए जा रहे हैं। कारीगर पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर लड्डू बना रहे हैं। कई नेता सैंकड़ों किलो लड्डू का ऑर्डर पहले ही दे चुके हैं। हालांकि अभी भी विपक्षी दल के कार्यकर्ता इस मामले में संयम बरत रहे हैं। 

मुंबई बीजेपी के नेता पेड़ा भी बनवा रहे हैं। इन पेड़ों पर 'कमल' के निशान उकेरे जा रहे हैं। उत्तर पूर्वी मुंबई से बीजेपी उम्मीदवार गोपाल शेट्टी ऐसे ही तीन हजार किलो लड्डू तैयार करवा रहे हैं। शेट्टी को पूरा भरोसा है कि जीत उनकी पार्टी बीजेपी की होगी। बिहार के पटना में भी इसी तरह मिठाई बन रहे हैं। कई जेडीयू नेताओं ने लड्डू बनाने के ऑर्डर दिए हैं। एक्जिट पोल के नतीजों के बाद इन्हें उम्मीद है कि राज्य में जेडीयू का परचम लहरेगा, जेडीयू नेता छोटे सिंह ने कई किलो लड्डू बनाने के लिए ऑर्डर दे दिए हैं। वहीं दिल्ली में तो पार्टी ने सात किलोग्राम वजन के 'मोतीचूर केक और ऐसे ही नौ अन्य केक के आर्डर दे दिए हैं।