अंगूरी भाभी के प्रशंसकों के लिए बुरी ख़बर!

नई दिल्ली (3 मार्च) : 'भाभीजी घर पे हैं'  टीवी सीरियल और उसमें भी खास तौर पर अंगूरी भाभी के किरदार को कौन नहीं जानता?  अंगूरी भाभी की इंग्लिश के साथ उनका डॉयलॉग 'सही पकड़े हैं'  हर एक की ज़ुबां पर चढ़ गया है।

अंगूरी भाभी के प्रशंसकों के लिए अब एक बुरी ख़बर है। यह किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे इस शो को छोड़ सकती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा के साथ शूटिंग करते वक्त शो के निर्माताओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि शिल्पा जहां अपनी फीस बढ़ाने पर ज़ोर दे रही हैं, वहीं सेट्स पर भी काफ़ी भाव खाती हैं। ऐसे में शो के निर्माता शिल्पा को किसी और एक्ट्रेस से बदलने पर विचार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इसके लिए किरदार में फिट बैठने वाली एक्ट्रेस को ढूंढना भी शुरू कर दिया गया है।

एक सूत्र ने अखबार को बताया कि शिल्पा ने अपनी निजी कास्ट्यूम्स का ही इस्तेमाल किया और एक स्टाइलिस्ट को हायर करना दिखाया जिससे शो का बजट बढ़ गया। इसके अलावा शिल्पी फीस नहीं बढ़ाने पर शो छोड़ने की धमकी देती रहती हैं। शो के निर्माताओं ने नई एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लेना शुरू कर दिया है। .

हालांकि शिल्पा का कुछ और ही कहना है। शिल्पा के मुताबिक वो मेडिकल ग्राउंड के अलावा प्रोडक्शन हाउस से होने वाली दिक्कतों की वजह से शो छोड़ना चाहती हैं। शिल्पा का कहना है कि उन्हें प्रोडक्शन हाउस की ओर से मानसिक उत्पीड़न भी दिया गया। शिल्पा के मुताबिक उन्हें धमकी दी गई कि अगर उन्होंने प्रतिद्वंद्वी चैनल के लिए काम किया तो उनका करियर बर्बाद कर दिया जाएगा।

शिल्पा ने कहा, 'पहले इस किरदार के लिए रश्मि देसाई को साइन किया गया था। लेकिन उसके अचानक हट जाने की वजह से मुझे चुना गया। मैं उनके संकट के समय साथ रही। इसलिए उम्मीद कर रही थी कि वो मेरी मुश्किल में मेरा साथ देंगे। मैंने उनसे कहा कि मेडिकली फिट नहीं होने की वजह से शो को छोड़ना चाहती हूं। मुझे गले में इंफेक्शन हुआ तो डॉक्टर के पास जाने का टाइम भी नहीं मिला। उन्होंने मेरे खाली पांच दिनों को भी अपने इवेंट्स के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया। मुझे अपने लिए वक्त ही नहीं मिला।'

फीस बढाने संबंधी मांग पर शिल्पा ने कहा कि शो को एक साल पूरा हो चुका है, ऐसे में उनकी ये मांग करना पूरी तरह जायज़ है।

हालांकि टेलीचक्कर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक शो निर्माता बिनाएफर कोहली ने शिल्पा के शो छोड़ने की ख़बरो का खंडन किया है। उनका कहना है कि शिल्पा अब भी शो का हिस्सा हैं।