अगर जियो सिम टूट या खो गया है तो परेशान होने की जरुरत नहीं, ऐसे मिलेगा


नई दिल्ली(7 मई): अगर आपका जियो सिम कहीं खो जाए या खराब हो जाए तो आप क्या करेंगे। ज्यादातर लोग नया सिम कार्ड लेने जियो स्टोर, डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाएंगे। कोई भी स्टोर जियो सिम का रिप्लेसमेंट देता ही नहीं है, तो इस स्थिति में आप क्या करेंगे। आपकी इस स्मास्या का समाधान हमारे पास है। दरअसल ये सभी स्टोर जियो की नई सिम देने के लिए हैं।


- कंपनी ने सिम के रिप्लेसमेंट और माइग्रेशन संबंधी समस्या से निपटने के लिए स्पेशल सर्विस सेंटर बना रखे हैं। इन सर्विस सेंटर पर जियो और लाइफ ब्रांड से जुड़ी ऐसी समस्याओं से निपटा जाता है। ये सर्विस सेंटर जियो सिम का रिप्लेसमेंट, माइग्रेशन जैसी दिक्कतों के लिए बनाएं गए हैं।


- अगर आप जियो स्टोर, डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर या रिलायंस जियो स्टोर पर जाते हैं तो वहां आपको इन स्पेशल स्टोर पर जाने की सलाह दी जाएगी। इस स्टोर पर आप अपने जियो सिम को पोस्टपेड से प्रीपेड में क्नवर्ट भी करा सकते हैं। इसलिए अगर कभी आपके साथ ऐसी कोई दिक्कत में हो तो पहले जियो कस्टमर केयर पर कॉल करके पता करे कि आपको जाना कहां हैं। कहीं ऐसा न हो कि आपको बिना वजह भाग दौड़ करनी पड़े।