स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या से गुस्से में बॉलीवुड

मुंबई  (11 सितंबर): इन दिनों दिल्ली में एक बच्चे के मर्डर से अभिभाकों में खासा रोष है। हर तरफ लोगों का गुस्सा फूट रहा है कि आखिर कैसे एक स्कूल में बच्चे का मर्डर कर दिया गया । बता दें कि हाल ही में दिल्ली के गुरूग्राम में स्कूल के टॉयलेट में 7 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई । इस खबर ने हर तरफ सनसनी मचा दी है। अब इस पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी अपनी राय देनी शुरू कर दी है । अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने इस हादसे पर अपनी बात रखी थी । संजय ने कहा कि इस घटना के बाद गुस्से में तो हैं लेकिन वो इसके साथ ही डरे हुए भी हैं। संजय ने उस इंटरव्यू के दौरान कहा कि, बहुत ही बुरा माहौल है। माँ-बाप को अपने बच्चों को लेकर हमेशा सतर्क रहना होगा। स्कूलों में भी बच्चे अब सुरक्षित नहीं हैं। माता-पिता के लिए अब इससे डरावनी चीज क्या हो सकती है। सभी को सावधान रहना होगा। बच्चों की सुरक्षा को लेकर फ़िलहाल बहुत कठिन समय है।

इसके साथ ही संजय ने ये भी बताया कि,  मैं खुद एक पिता हूं। मुझे भी अपने बच्चों की पल पल चिंता रहती हैं। मैं हमेशा मेरे बच्चों को कहता हूं। घर जल्दी आओ और हमारे साथ घर पर सुरक्षित रहो। अब सिर्फ महिलाओं के सम्मान ही नहीं बल्कि अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर हम सबको गंभीरता से सोचने की जरुरत हैं। हम सब अगर सतर्क रहेंगे तो ही हम और हमारे सुऱक्षित हैं।

संजय के इस बयान के बाद आशुतोष राणा की वाइफ औऱ बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका साहनी ने अपना दर्द और गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए बयां किया है। रेणुका ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा लैटर लिखा है । जिसमें उन्होंने अपना गुस्सा और दर्द बयां किया है। इस लैटर में उन्होंने सभी से कई सवाल पूछे हैं। बहरहाल जो भी हो फिलहाल इस मामले पर जांच चल रही है । देखते हैं कि आखिर मासूम के गुनहगारों को कब सजा मिलती है।