रेनो लाई क्विड का 'लिव फॉर मोर' एडिशन

रेनो ने क्विड हैचबैक का स्पेशल एडिशन ‘लिव फॉर मोर’ पेश किया है। इसके लिए ग्राहकों को कोई अतिरिक्त शुल्क भी नहीं देना होगा। कंपनी डीलर्स की मानें तो यह सुविधा 0.8 लीटर और 1.0 लीटर इंजन वाली क्विड के सभी वेरिएंट में मिलेगी।

लिमिटेड एडिशन में केबिन के अंदर और केबिन के बाहर कुछ कॉस्मेटिक बदलाव हुए हैं। बाहर की तरफ ध्यान दें तो यहां कार के बोनट, छत और साइड में ड्यूल-टोन रेसिंग स्ट्राइप्स (पट्टियां) दी गई हैं। फ्रंट ग्रिल और व्हील कवर पर भी रेड कलर के हाइलाइटर दिए गए हैं। रूफ-रेल्स को भी ड्यूल-टोन कलर में दिया गया है और रियर स्पॉइलर को रेड कलर में रखा गया है। कार के ऑल ब्लैक केबिन में जगह-जगह रेड हाइलाइटर दिए गए हैं। डोर पैनल और स्टीयरिंग व्हील कवर पर रेड कलर देखा जा सकता है।

इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यह पहले की तरह 0.8 लीटर और 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है। 0.8 लीटर की पावर 54 पीएस और टॉर्क 72 एमएम है। 1.0 लीटर का इंजन 68 पीएस की पावर और 91 एनएम का टॉर्क देता है। इसकी शुरूआती कीमत 2.65 लाख रूपए है, जो 4.32 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है। 1.0 लीटर वाले आरएक्सटी ऑटोमैटिक वेरिएंट में ड्राइवर साइड एयरबैग भी दिया गया है।

कारदेखो

रेनो लाई क्विड का 'लिव फॉर मोर' एडिशन