Renault ने भारत में लॉन्च किया Kwid 02 एनिवर्सरी एडिशन, जानें खूबियां


नई दिल्ली (27 अगस्त): रेनॉल्ट ने भारत में Kwid 02 एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च कर दिया है। रेनॉल्ट Kwid की दूसरी सालगिरह के मौके पर भारत में Kwid 02 एनिवर्सरी एडिशन को लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 3.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) रखी गई है। ये एनिवर्सरी एडिशन रेड और व्हाइट दो कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

रेनो ने इस कार के नए एडिशन में नए स्टिकर्स और कलर्स के साथ कार को नया रूप दिया है. साथ ही इसके इंटीरियर में भी काफी बदलाव किए हैं। हालांकि इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया ह गया है। Kwid 02 एनिवर्सरी एडिशन 54hp, 0.8 लीटर इंजन और 68hp, 1.0 पेट्रोल मोटर दोनों में ही उपलब्ध है, लेकिन सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन वर्जन में ही है।

ये स्पेशल एडिशन Kwid हायर स्पेक्स- RXL और RXT वर्जन तक ही सीमित है और इसमें बाहरी बदलाव किए गए हैं। इसके एक्सटीरियर में रेड और व्हाइट के कॉन्ट्रास्ट दिए गए हैं। इसेक बोनट पर '02' ग्राफिक्स और C-पीलर और रूफ पर स्पोर्टी ग्राफिक्स दिए गए हैं। साथ ही, पेंटेंड व्हील्स और स्किड प्लेट्स के साथ डुअल टोन ORVM's भी हैं। इसके इंटीरियर की बात करें तो इसके केबिन में सीटों पर स्पोर्टलाइन लुक दिया गया है। यहां भी आपको 02 बैजिंग मिलेगी। स्टीयरिंग व्हील और फ्लोर मैट्स पर 02 बैजिंग दी गई है। सेंटर कंसोल पर पियानो ब्लैक फिनिशिंग और डार्क आइवरी हाइलाइटर दिए गए हैं। इसे एनिवर्सरी एडिशन को देश के सभी महत्वपूर्ण डीलरशिप से खरीदा जा सकता है।