रेमो डिसूजा इस फिल्म से एक्टिंग की करेंगे शुरुआत

मुंबई (22 जून ):  कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्शन के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वो बच्चों पर बनने वाली फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करेंगे और उन्हें लगता है ये उनके करियर के लिए सही फिल्म होगी।

रेमो ने बताया, 'मुझे पहले भी फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं लेकिन मुझे कभी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। उनमें से ऐसी कोई भी फिल्म नहीं थी जो मुझे अच्छी लगी हो और मैंने उसमें काम करने के बारे में सोचा हो। उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग को अपना करियर नहीं बनाएंगे। वो हमेशा ही कोरियोग्राफी और फिल्म मेकिंग पर ही ध्यान देंगे।

उन्होंने कहा, 'मेरे अंदर डांस करने और फिल्में बनाने का जुनून है और एक्टिंग मेरे लिए आसान नहीं है। मैंने ये उन लोगों को भी बोला है जो मेरे पास फिल्मों के ऑफर लेकर आए लेकिन वो फिर भी मुझे चाहते थे। इसलिए मैं इस बार एक्टिंग करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं ये सिर्फ बच्चों के लिए कर रहा हूं। फिल्म में बहुत सारे बच्चे हैं।'

बता दें कि रेमो डायरेक्टर के तौर पर एबीसीडी और एबीसीडी2 जैसी फिल्में बना चुके हैं और अब वो सलमान खान के साथ फिल्म बनाएंगे जो पिता और बेटी के रिश्तों पर आधारित होगी।