JioPhone को लेकर रिलायंस ने दी बड़ी खुशखबरी!

नई दिल्ली(2 नवंबर): रिलायंस जियो ने उन खबरों को अफवाह बताया है, जिसमें ये बताया गया था कि कंपनी फीचर फोन का प्रोडक्शन बंद करने जा रही है। रिलायंस जियो को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया था कि जियोफोन के प्रोड्क्शन को बंद कर दिया गया है और कंपनी अपने नए फोन को लाने की तैयारी कर रही है। खबरों में यह भी कहा गया है कि यह डिवाइस जियोफोन की तुलना में सस्ता या फ्री भी हो सकता है, जो कि एंड्रॉयड पर काम करेगा।

- आपको बता दें कि मौजूदा समय में जियो फोन फायरफॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के वर्जन पर काम करता है। साथ ही, इस फोन के जरिए आप पॉपुलर ऐप्स जैसे कि फेसबुक और व्हाट्सऐप का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

- रिपोर्ट में कहा गया है कि जियो फोन का प्रोडक्शन बंद कर दिया गया है। कंपनी एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर काम करने वाले फीचर फोन को लाने का विचार कर रही है। फैक्टर डेली की तरफ से खबर आने के बाद कई लोगों ने इसके बारे में लिखा था।

- रिलायंस जियो ने अपने जारी बयान में बताया कि “जियोफोन जो कि इंडिया का स्मार्टफोन कहा जा रहा है, देश की डिजिटल डिमांड को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी ने आगे बताया कि जियो फोन के बंद होने की सूचना सिर्फ अफवाह है। कंपनी ने पहले चरण में करीब 60 लाख फोन बुक किए हैं और इनकी डिलीवरी जल्द ही पूरी कर ली जाएगी। इसके साथ ही कंपनी आने वाले कुछ दिनों में दोबारा प्री-बुकिंग भी शुरु करेगी।”