रिलायंस के इस प्लान से 39 रुपये में करें दुनिया भर में बात

नई दिल्ली (18 अगस्त): टेलिकॉम कंपनी रिलायंस एक के बाद एक जोरदार धमाका कर रही है। इसके लिए कंपनी ने एक ऐप-टू-ऐप कॉलिंग सर्विस लॉन्च की है। इस सर्विस का नाम 'कॉलिंग का नया तरीका' है। इस प्लान के तहत यूजर्स को सिर्फ 39 रुपए में 300 मिनट वॉइस कॉलिंग दी जाएगी।

क्या है कॉलिंग का नया तरीका... - ये ऐप-टू-ऐप कॉलिंग सर्विस है। - इसके तहत यूजर्स को 39 रुपए में 200MB डाटा मिलेगा जिससे 300 मिनट तक ऐप टू ऐप कॉलिंग की जा सकेगी। - इस सर्विस के जरिए यूजर्स को ऐप-टू-ऐप कॉलिंग की सर्विस HD क्वालिटी में दी जाएगी। - यूजर्स इस सर्विस के जरिए दुनिया भर में कहीं भी कॉल कर सकते हैं।

- इससे यूजर्स को काफी अच्छी वॉइस क्वालिटी मिल सकेगी। - रिलायंस की इस सर्विस के तहत यूजर्स किसी भी डाटा बेस्ड ऐप जैसे WhatsApp, Facebook Messenger, Skype, Google Hangouts, Viber और JioChat के जरिए दुनियाभर में कहीं भी कॉल कर सकते हैं।

कहां अवेलेबल है सर्विस... - फिलहाल ये सर्विस सिर्फ गुजरात में ही लॉन्च की गई है। - कंपनी का कहना है कि जल्द ही ये प्लान अन्य शहरों में उपलब्ध कराया जाएगा। - रिलायंस कंज्यूमर बिजनेस के CEO गुरदीप सिंह ने कहा कि 'कॉलिंग का नया तरीका' के तहत गुजरात के लोग दुनियाभर में कहीं भी फ्री ऐप-टू-ऐप कॉलिंग कर पाएंगे। - इसके साथ ही कंपनी गुजरात में फ्री 4G सिम भी दे रही है जिससे लोगों को 4G स्पीड का मजा मिल पाए।