इंटरनेट का प्रयोग करने वालों को रिलायंस ने दिया यह धमाकेदार ऑफर

नई दिल्ली (30 मार्च): अगर आप इंटरनेट का प्रयोग करते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित होगी, क्‍योंकि रिलायंस जिओ ने इंटरनेट डेटा का धमाकेदार प्लान पेश किया है। इसके तहत उपभोक्ताओं को 200 रुपए के सिमकार्ड पर 75 GB का डेटा दिया जाएगा।

इस ऑफर के तहत इंटरनेट यूजर सिर्फ 200 रुपये में 4500 मिनट तक इंटरनेट पर डेटा का इस्तेमाल कर सकते है। फिलहाल ये सुविधा कंपनी के कर्मचारी इस्तेमाल कर रहे है। रिलायंज जियो की 4G सर्विस जल्द ही देश भर में शुरू होने जा रही है। कंपनी के लॉन्चिंग ऑफर के तहत 200 रुपए में 3 महीने के टॉकटाइम और 75 जीबी 4G डाटा के साथ 4जी सिम उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी वैलिडिटी सिर्फ 3 महीने तक ही होगी।

यानी उपभोक्ताओं को इस इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल तीन महीने में के अंदर करना होगा। सिम कार्ड की बिक्री कब से शुरू होगी, कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो के बारे में कहा था कि उनकी कंपनी के कर्मचारी पहले से ही इस सेवा का इस्तेमाल कर रहे हैं और वे 2016 की दूसरी छमाही में इसे लांच करेंगे। इसके जरिए भारत में हाईस्पीड मोबाइल इंटरनेट सेवा और फोन सेवा मुहैया कराई जाएगी।